गजब: शादी के 10वें दिन दुल्हन हुई 8 महीने की प्रेगनेंट...दूल्हा पहुंचा थाने

punjabkesari.in Friday, Oct 01, 2021 - 04:11 PM (IST)

बरेली: रोजमर्रा की जिंदगी में कभी कभार कुछ ऐसी घटनाएं भी सामने आती हैं, जिसे सुनकर कोई भी सिर पकड़कर बैठ जाए। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के कानपुर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां यहां शादी के बाद दुल्हन (Bride Pregnant) 8 महीने की गर्भवती मिली है। इसे लेकर पूरे इलाके में हंगामा मचा है। दूल्हे (Groom) के परिवार वालों ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है।

जानिए क्या है मामला? 
बता दें कि किला का युवक फुटवियर की दुकान पर काम करता है। मोहल्ले की एक युवती से 10 दिन पहले ही उसका निकाह कराया गया। दस दिन बाद अचानक उसे पेट दर्द हुआ तो दूल्हे ने डॉक्टर को बुलाकर दिखाया फिर डॉक्टर ने जो बताया उससे सुनने के बाद दुल्हे के होश उड़ गए। जिसके बाद मोहल्ले में ये बात जंगल की आग तरह फैल गई। हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि युवक और युवती के पहले से संबंध थे जबकि युवक का कहना है कि उसका युवती के साथ कोई अफेयर नहीं था।

8 महीने की गर्भवती निकली दुल्हन
युवक का कहना है कि युवती के घरवालों ने दबाव बनाकर उसके साथ निकाह करवा दिया। जब युवती शादी के बाद घर आई तो पता चला कि वो 8 महीने की गर्भवती है। इसके बाद परिवार में हंगामा मच गया। अब दुल्हा पक्ष का कहना है कि कि युवती का लखनऊ निवासी उसकी बहन के देवर से संबंध थे और ये बच्चा भी उसका है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि यह युवती अपने प्रेमी से ही निकाह करना चाह रही थी, लेकिन उसके परिजनों ने मुझ पर दबाव बनाकर यह निकाह कराया है। युवती प्रेमी से निकाह करने की जिद में आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुकी है, लेकिन करवा ले उसके प्रेमी से उसका निकाह नहीं करना चाहते थे, जिस वजह से उन्होंने मुझसे उसका निकाह करा दिया। अब हम लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस में की है पुलिस अफसर जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में सीओ सेकेंड आशीष प्रताप सिंह का कहना है कि इस प्रकरण की शिकायत एसएसपी से की गई थी। उन्होंने जांच के लिए मुझे ने उसे निर्देशित किया है। बयानों के आधार पर प्रकरण की जांच की जा रही है। दुल्हन का मेडिकल परीक्षण कराने की भी निर्देश दिए गए हैं ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static