अंबेडकरनगरः बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर BSP नेता को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Monday, Oct 15, 2018 - 02:13 PM (IST)

अंबेडकरनगरः उत्तर प्रदेश में अंबेडकरनगर के हंसवर क्षेत्र में सोमवार को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों द्वारा की गई ताबड़तोड़ फायरिंग में बहुजन समाज पार्टी(बसपा) नेता तथा उसके वाहन चालक की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गए।   

पुलिस के अनुसार नसीराबाद निवासी जिला पंचायत सदस्त के पति एवं बसपा नेता जुरगाम मेंहदी(50) सुबह 10 बजे कार में सवार होकर टांडा से अपने घर जा रहे थे। उनके साथ चालक सुभनीत यादव के अलावा निजी सुरक्षा के तीन अन्य लोग भी बैठे थे। इस बीच गांव के नजदीक पहुंचने वाले थे कि रास्ते में मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस घटना में जुगराम मेंहदी तथा चालक समेत चार लोग घायल हो गए।   

गंभीर रूप से घायल जुगराम मेहंदी तथा चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने दोनों मृत घोषित कर दिया। जवाबी फायरिंग में दो राहगीर भी घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने बताया कि मृतक के विरुद्ध कई मामले दर्ज हैं। हत्यारों की तलाश के लिए पूरे जिले में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। टांडा विधायक संजू देवी ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर घटना पर दु:ख व्यक्त किया और हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। 


 

Ruby