अंबेडकरनगर: नदी में डूबे एक ही परिवार के 5 लोग, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Sunday, Apr 12, 2020 - 06:52 PM (IST)

अंबेडकरनगर: जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के 5 लोग नदी में डूब गए। नदी में डूबता देखकर आस-पास के लोगों ने मामले की सूचना गांव में दी। मौके पर गांव के वाले राहत बचाव कार्य में जुट गये। बता दें कि 4 लोगों  को बचा लिया गया है। एक की तलाश अभी जारी है।

बता दें कि मामला जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के गोवर्धनपुर गांव का है। गांव के किनारे से गुजर रही घाघरा/सरयू नदी में स्नान करने गए एक ही परिवार के 5 लोग नदी में डूब गए। जब ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस एवं गोताखोरों की टीम ने डूबे लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि 4 लोगों को जीवित बचा लिया गया है। जब कि एक की खोज नाव व जाल के जरिए लगातार जारी है। मौके पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी जुटे हुए हैं।

ग्रमीणों ने बताया कि  रामसुरेश विश्वकर्मा की पत्नी शकुंतला तथा पुत्र आलोक,नीरज व पुत्री काजल सहित ऋषभ पुत्र सुनील गांव के ही कुटिया मन्दिर घाट पर नदी मे स्नान कर रहे थे। इसी दौरान सभी का संतुलन बिगड़ गया और नदी में सभी लोग डूबने लगे । घाट पर व आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो नौका से मछली का शिकार कर रहे मछुआरों तथा अन्य ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर शकुंतला ,नीरज ,ऋषभ तथा आलोक को जीवित बचा लिया जबकि 18 वर्षीय युवती का घंटों की तलाश के बाद भी पता नहीं चल सका।

 

 

Ajay kumar