पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट, जानिए क्या है वजह?

punjabkesari.in Saturday, Oct 01, 2022 - 05:38 PM (IST)

अम्बेडकरनगरः  आपसी रिश्तों में पैदा हुए मतभेद कभी कभी इतने गंभीर हो जाते हैं जिससे व्यक्ति का मस्तिष्क काम करना बंद कर देता है। फिर वह किसी भी वारदात को अंजाम देने से भी नहीं कतराता। एसा ही  वाक्या अंबेडकरनगर में देखने को मिला है। जहां पर एक पति ने अपनी ही पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई।

अम्बेडकरनगर में हत्या की सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। घटना इब्राहिमपुर थानाक्षेत्र के देईपुर गांव की है जहां पर एक पति ने अपनी ही पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई।

घटना इब्राहिमपुर थानाक्षेत्र के देईपुर गांव की है। आरोपी अमृत लाल ने घर में सोई पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। घटना की सूचना पर गांव पहुंचे एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने घटना स्थल का जायजा लिया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद गांव में छिपे आरोपी पति को ग्रामीणों की मदद से पुलिस आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। एसपी अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना के पीछे की वजह आपसी संबधों का ठीक न होना और आपसी विवाद है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static