अम्बेडकरनगर: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, दो पर केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 12:04 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: प्रदेश की योगी सरकार के लाख प्रयासों के बावजूद भी प्रदेश में बच्चियां सुरक्षित नहीं है। हर दिन दरिंदे अपनी हवस को मिटाने के लिए किसी ना किसी तरीके नाबालिग बच्चीयों को अपना शिकार बना ही लेते है। ऐसा ही ताज मामला जनपद अम्बेडकरनगर से आया है। जहां पर जहां पर एक नाबालिग अपने सेहेली के घर जन्म दिन के अवसर पर गई हुई थी। इसी दौरान वहां पर पहले से घात लगा कर बैठे दरिंदे ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया।  इज़्ज़त लूटने के बाद किसी तरह से नाबालिग अपने घर पहुंची।  नाबालिग की हालात को देख परिजनों को के होश उड़ गए। आनन-फानन मेें नबालिग को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालात को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला जहाँगीर गंज थाना क्षेत्र के नीलकंठ सराय के गांव का है। जहां एक नाबालिग के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिग को मेडिकल एवं इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने लखनऊ रिफर कर दिया है।

एएसपी अवनीश कुमार मिश्र ने जानकारी देेते हुए बताया कि दोनो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। नाबालिग को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Edited By

Ramkesh