अमेठी: जमीन विवाद में एक ही परिवार के 4 लोगों की नृशंस हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 12:07 PM (IST)

अमेठी: यूपी के अमेठी में जमीन विवाद में एक ही परिवार 4 लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया है। सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे। इस घटना में 6 अन्य लोग घायल हुए हैं। घटना अमेठी कोतवाली थाना क्षेत्र के राजापुर गुंगवाच गांव की है। स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए प्रांतीय सशस्त्र बल (पीएसी) और अतिरिक्त पुलिस की एक बटालियन को तैनात किया गया है।

अंचल अधिकारी अर्पित कपूर के मुताबिक राम दुलारे और संकट प्रसाद यादव के परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद हो गया। राम दुलारे ने विवादित भूमि के एक टुकड़े पर निर्माण सामग्री हटा दी थी जिससे झड़प शुरू हो गई। हमलावरों ने लाठी-डंडों और धारदार हथियार से दूसरे गुट पर हमला कर दिया।

अधिकारी ने कहा कि इस घटना में जिन लोगों की पीट-पीट कर हत्या की गई उनमें 65 वर्षीय संकट प्रसाद यादव, उनकी 64 वर्षीय पत्नी पार्वती यादव और उनके दो बेटे अमरेश (42) और हनुमान प्रसाद (45) शामिल हैं। सीओ ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की जा रही है, जबकि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि अमरेश यादव पूर्व प्रधान भी रह चुके हैं।

पुलिस के मुताबिक, मामला ग्राम समाज की जमीन से जुड़ा है जिसे लेकर दोनों यादव पक्षो में आए दिन विवाद रहता था। अभी हाल ही में पुलिस ने दोनों पक्षों की आपस मे सुलह भी कराई थी, फिलहाल इस बड़ी घटना से पुलिस के होश उड़ गए हैं और इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और पूरे मामले में  कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static