अमेठी: बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, सात बच्चे गंभीर घायल

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 02:44 PM (IST)

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब  20 बच्चों से भरी तेज रफ्तार बस अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई । जिससे बस में बैठे बच्चे घायल हो गए। घायलों की चीख पुकार सुनकर घटनास्थल पर लोगों को भारी भीड़ लग गई लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया। जहां पर सात बच्चों की हालत को गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल भेज दिया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है।

अमेठी के प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर ने बताया कि गौरीगंज स्थित एक निजी स्कूल की बस अमेठी से बच्चों को लेकर विद्यालय जा रही थी। उसी समय अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कुशीताली गांव के पास वह अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई और पलट गई। उन्होंने बताया कि इस हादसे में सात बच्चे घायल हो गए। उन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

जिला अधिकारी ने मामले में जांच के आदेश दिए है। बताया जा रहा है कि  बस का परमिट और फिटनेस एक्सपायर हो चुका है। इसके बाद भी स्कूली बस बेरोकटोक सड़कों पर दौड़ रही थी। एसपी दिनेश सिंह का कहना है कि आरटीओ विभाग से जानकारी की जा रही है। अगर बस का फिटनेस नहीं है तो कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले में जांच के आदेश दे दिए गए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static