Amethi: भाजपा नेता एवं राजेश मसाला कारोबारी के पुत्र के खिलाफ FIR दर्ज, पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2022 - 10:14 PM (IST)

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी के जिला पंचायत अध्यक्ष एवं राजेश मसाला कारोबारी राजेश अग्रहरि के पुत्र विशाल अग्रहरि पर आज एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस मामला दर्ज करने के बाद जांच में जुट गई है। ऐसा माना जा रहा है राजेश मसाला कारोबारी केंद्रीय मंत्री एवं अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के करीबी हैं। मसाला कारोबारी के पुत्र पर मामला दर्ज होते ही राजनीतिक गलियारे में हल चल तेज हो गई है।

रजाई वितरण समारोह की खबर को न चलाने की धमकी 
पुलिस के अनुसार अमेठी जिला पंचायत अध्यक्ष एवं भाजपा नेता अग्रहरि के पुत्र विशाल पर आरोप है कि उन्होंने एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी दी है। पत्रकार की तहरीर पर अमेठी पुलिस ने विशाल के विरुद्ध जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पत्रकार ने आरोप लगाया है कि छह नवंबर को रजाई वितरण समारोह की खबर कवरेज के दौरान भाजपा नेता के बेटे ने खबर न चलाने की धमकी दी। पत्रकार ने उसी दिन मामले की शिकायत अमेठी पुलिस सहित उच्चाधिकारियों से की जिसके दो दिन बाद पुलिस ने मामला दर्ज कराने के बाद जांच शुरू कर दिया है।

बता दें कि विशाल अग्रहरि मसाला कारोबारी राजेश मसाला का पुत्र है। राजेश मसाला वर्तमान समय में भाजपा से अमेठी के जिला पंचायत अध्यक्ष और पत्नी चंद्रमा अग्रहरि नगर पंचायत अध्यक्ष है। ऐसे में इनके बेटे के खिलाफ मामला दर्ज होने पर राजनीतिक गलियारे में हल चल मच गई है। अमेठी थाना प्रभारी अरुण द्विवेदी ने बताया की विशाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

 

 

 

Content Writer

Mamta Yadav