अमेठी हत्याकांड का आरोपी चंदन वर्मा गिरफ्तार, जानिए क्यों मिटाया शिक्षक का पूरा परिवार

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 11:53 AM (IST)

Amethi News: उत्तर प्रदेश के अमेठी में दलित परिवार के चार लोगों (टीचर, पत्नी और 2 बच्चे) की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए। जांच में जुटी पुलिस ने इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड आरोपी चंदन वर्मा को हिरासत में ले लिया है। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

पुलिस पूछताछ में हुए कई खुलासे
आरोपी से पूछताछ के बाद पता चला है कि आरोपी चंदन वर्मा अकेले ही बुलेट पर आया और टीचर के पूरे परिवार को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि चंदन जब सुनील के घर पहुंचा तो उसने दरवाजा खटखटाया और फिर शायद सुनील या उसकी पत्नी ने दरवाजा खोला था। इसके बाद चंदन ने 32 बोर की अवैध पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी, जिसके चलते घर के आंगन में सुनील और पूनम की मौत हो गई। वहीं दूसरे कमरे में घुसकर चंदन ने सुनील की दो मासूम बेटियों को गोली मारी और फरार हो गया। चंदन के व्हाट्सएप चैट को लेकर भी पुलिस को बड़ी जानकारी मिली है। चंदन ने चैट में लिखा था कि पांच लोग मरेंगे। आशंका जताई जा रही है कि चारों को मारकर आत्महत्या का भी चंदन का इरादा था।

कुछ दिन पहले हुआ था चंदन और सुनील में विवाद
बता दें कि अमेठी में दलित परिवार के चार लोगों (टीचर, पत्नी और 2 बच्चे) की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारी और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। सुनील (35) सरकारी शिक्षक थे, जो अहोरवा भवानी चौराहे पर किराए के मकान में रहते थे। इस वारदात में सुनील की पत्नी पूनम (32), बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी की भी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक सुनील के पिता ने चंदन के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है. सुनील की सास ने भी चंदन पर ही हत्या का आरोप लगाया है। सुनील की सास ने भी चंदन पर ही हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि चंदन उनकी बेटी की हत्या करने की धमकी देता था। क्योंकि उनकी बेटी ने चंदन के खिलाफ छेड़छाड़ को लेकर मामला दर्ज करवाया था और चंदन गांव के लोगों से मेरी बेटी की हत्या करने की धमकी देता था। इस मामले में चंदन उनसे सुलह करने के लिए भी दबाव बना रहा था। लेकिन, उन्होंने सुलह नहीं की और चंदन जेल चला गया। जेल जाने के दौरान उसने मारने की धमकी दी थी। FIR के मुताबिक, कुछ दिन पहले भी सुनील और चंदन के बीच विवाद हुआ था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static