अमेठी: प्रियंका ने पीड़िता से फोन पर की बात, हर स्तर पर लड़ाई लड़ने का दिया आश्वासन

punjabkesari.in Thursday, Dec 30, 2021 - 07:06 PM (IST)

अमेठी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बेरहमी से पीटे जाने के वायरल वीडियो के मामले में अमेठी निवासी पीड़िता दलित लड़की से बृहस्पतिवार को फोन पर बात की और उसे हर स्तर पर उसकी लड़ाई लड़ने का भरोसा दिलाया। कांग्रेस के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में पार्टी का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पुलिस की मौजूदगी में पीड़िता के घर पहुंचा और उससे तथा उसके माता-पिता से बातचीत की। इस मुलाकात के बाद लल्लू ने फोन से प्रियंका गांधी की पीड़ित लड़की से बात कराई। उन्होंने बताया कि इस दौरान प्रियंका गांधी ने उसे भरोसा दिलाया कि वह हर स्तर पर न्याय की लड़ाई लड़ेंगी और कांग्रेस बच्ची को न्याय दिलाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

लल्लू ने कहा कि अपराधियों को संरक्षण देने वाले सत्ताधारी दल के नेताओं का नाम भी उजागर किया जाना चाहिए और उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। इससे पहले, लल्लू तथा उनके कुछ साथी नेताओं को बिना अनुमति के प्रदर्शन करने और माहौल खराब करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। अमेठी के उप जिलाधिकारी संजीव कुमार मौर्य बताया कि बाद में उन सभी को निजी मुचलके पर रिहा कर दिया गया। अमेठी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय दलित लड़की की पिटाई के वायरल वीडियो पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा बुधवार को राज्य सरकार को अल्टीमेटम दिए जाने के बाद आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अमेठी में प्रदर्शन किया और राज्य की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ नारे लगाए।

अमेठी की रामलीला मैदान से अजय कुमार लल्लू के नेतृत्व में शुरू हुआ प्रदर्शन राजीव गांधी तिराहे पर समाप्त हुआ। प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। प्रियंका गांधी ने 29 दिसंबर को संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 16 वर्षीय दलित लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद राज्य सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि अगर मामले के आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार नहीं किया गया तो कांग्रेस जोरदार प्रदर्शन करेगी। पुलिस ने इस मामले में पीड़िता के पिता की तहरीर पर मामला दर्ज करके राहुल सोनी, सूरज सोनी और शुभम गुप्ता नामक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static