राहुल दें जवाब, कांग्रेस क्यों लगा रही है मंदिर निर्माण में अड़ंगा : ईरानी

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 03:21 PM (IST)

अमेठीः कांग्रेस पर अयोध्या में राम मंदिर मसले पर बाधा खड़ी करने का आरोप लगाते हुये केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरूवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को आस्था से जुड़े इस विषय पर अपनी पार्टी का पक्ष स्पष्ट करना चाहिये।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर पहुंची ईरानी ने अमेठी रायबरेली सीमा पर स्थित सलोन विधानसभा क्षेत्र में कहा कि राम मंदिर के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पहले ही साफ कर चुके है कि सरकार इस मसले पर उच्चतम न्यायालय के फैसले का इंतकाार करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वकील उच्चतम न्यायालय में आस्था से जुड़े इस मसले पर बाधा खड़ी कर रहे है। इस बात का जवाब राहुल गांधी को देना है कि कांग्रेस मंदिर मुद्दे में रोड़ा क्यों अटका रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष पर हमलावर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश में उत्तर प्रदेश के लोगों को रोकागार ना दिए जाने के फैसले पर राहुल चुप क्यों है। राहुल की चुप्पी ये बताने के लिए काफी है कि वो यूपी के युवाओं को रोकागार नहीं दे सकते है। राहुल गांधी ने एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान का खंडन क्यों नहीं किया।

स्मृति ईरानी अपने एक दिनी दौरे पर अमेठी पहुंची है। वह अमेठी में भाजपा कार्यकर्ता एवं व्यवसायी राजेश अग्रहरि के आवास पर गरीबों को रजाई एवं गर्म कपड़ों का वितरण करेंगी। इसके अलावा अमेठी में एक आवासीय विद्यालय की आधारशिला रखेंगी। वह सीएचसी गौरीगंज में सीटी स्कैन मशीन का उद्घाटन भी करेंगी। शुक्ल बाजार ब्लाक में कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर शाम पांच बजे तक वापस लखनऊ लौट जाएंगी।

Tamanna Bhardwaj