कोरोना संकट के बीच UP पुलिस ने HOPE बनाकर लोगों को किया मोटिवेट, तस्वीरें वायरल

punjabkesari.in Saturday, May 09, 2020 - 08:25 PM (IST)

लखनऊः खचतरनाक कोरोना वायरस के संकट से पूरा देश जंग लड़ रहा है। उत्तर प्रदेश में कोरोना तेजी से पांव पसारता जा रहा है। वहीं सोशल डिस्टेंसिंग, लॉकडाउन, कर्फ्यू को पुलिस सफल बनाने में लगी हुई है और कड़ी मेहनत कर रही है। पुलिस प्रशासन सभी दिशानिर्देशों का पालन कराने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है। UP की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने बेहद अनोखे तरीके से कोरोना से जारी जंग में जीत को लेकर आशा की किरण जलाई है।

बता दें कि राजधानी के रुमी दरवाजे के सामने UP पुलिस विभाग ने आधिकारिक वाहनों का उपयोग करके 'H' 'O' 'P' 'E' यानी की HOPE (आशा) की आकृति में वाहनों को खड़ा कर लोगों को मोटिवेट किया। विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इसकी फोटो भी साझा की गई। इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा गया - ''उम्मीद पर दुनिया कायम है, और हम कायम हैं अपने संकल्प पर...एक आशा ही हम सबको आगे बढ़ाती है।

इसके साथ ही फोटो के पुलिस के यूपी 112 हेल्प लाइन नंबर के ट्विटर हैंडल पर साझा होते ही लोगों ने पुलिस विभाग के इन प्रयासों की सराहना की। वहीं कुछ लोगों ने इस कठिन वक्त के दौरान अधिकारियों के समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए भी उन्हें धन्यवाद दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static