नसीरुद्दीन शाह विवाद: जानी ने शाह का कराया पाकिस्तान का टिकट बुक,कहा-देश से कम होगा एक गद्दार

punjabkesari.in Friday, Dec 21, 2018 - 02:34 PM (IST)

लखनऊ(अनिल सैनी): बुलंदशहर हिंसा पर विवादित बयान देकर फिल्म अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की आलोचनाएं शुरु हो गईं हैं। नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने कहा कि अगर नसीरुद्दीन शाह को भारत में डर लगता है तो वह बिना देरी किए सीधे पाकिस्तान चले जाएं। अमित जानी ने उनका 14 अगस्त का टिकट बुक करते हुए नसीरुद्दीन शाह को पाकिस्तान जाने की सलाह दी है। जानी ने कहा कि नसीरुद्दीन स्वाधीनता दिवस पे पाकिस्तान चले जाएं ताकि 15 अगस्त को देश से एक गद्दार का भार कम हो जाए।

अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह पर तंज कसते हुए कहा कि यदि वह पाकिस्तान ना जाना चाहे तो वे भय को दूर करने के लिए हनुमान चालीसा भी पढ़ सकते हैं। वैसे भी बकौल भाजपा एमएलसी बुक्कल नवाब हनुमान जी अब इस्लाम से अलग नहीं है तो नसीरूद्दीन शाह ईमान से खारिज नही होंगे। अमित जानी ने कहा कि भारत मे जिस-जिस को डर लगता हो वो पाकिस्तान जा सकता है उसके जाने का इंतजाम उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना कराएगी।

उल्लेखनीय है कि बुलंदशहर हिंसा पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि इस देश में अब एक इंस्पेक्टर की मौत से ज्यादा एक गाय को अहमियत दी जा रही है। मुझे फिक्र होती है कि मेरे बच्चों की, कल को उन्हें किसी भीड़ ने घेर लिया और पूछा कि तुम हिंदू हो या मुसलमान तो वो क्या करेंगें, इन हालात को देखकर मुझे गुस्सा आता है। नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मुझे आज के भारत में डर लगता है।

Anil Kapoor