LokSabha Elections 2019: अमित शाह ने वाराणसी में कार्यकर्ताओं को दिया जीत का ‘मंत्र'

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 09:31 AM (IST)

वाराणसीः बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उन्हें जीत का ‘मंत्र' दिया।

वाराणसी के महमूरगंज स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय में गुजरात से आए कार्यकताओं के साथ बैठक की और फिर स्थानीय कार्यकर्ताओं से चुनावी रणनीति पर चर्चा की। शाह ने पीएम मोदी के जीत का अंतर बढ़ाने के लिए उन बूथों पर ध्यान देने को कहा है, जहां गत चुनाव में पार्टी के लिए कम मतदान हुआ था। शाह वाराणसी में चुनाव संपन्न होते तक प्रवास करेंगे और यहीं से पूर्वांचल एवं देश के अन्य हिस्सों में चुनावी प्रचार करने जाएंगे। गौरतलब है कि, मोदी ने 26 अप्रैल को वाराणसी से नामांकन पत्र दाखिल किया था। तब से शाह कई बार यहां आ चुके हैं और यहां के स्थानीय कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ कई बार बैठक कर चुके हैं।

बता दें कि, 7वें और अंतिम चरण में वाराणसी, महराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, मिर्जापुर और राबर्ट्सगंज में 19 मई को मतदान होना है। पूर्वांचल में मोदी के अलावा गाजीपुर से केंद्रीय संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, चंदौली से बीजेपी अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय और मिर्जापुर से बीजेपी की सहयोगी पार्टी अपना दल (एस) उम्मीदवार एवं केद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल चुनाव मैदान हैं।
 

Deepika Rajput