मथुरा में अमित शाह का विपक्ष पर वार, बोले- माफियाओं पर कार्रवाई हो तो दर्द अखिलेश को होता है...

punjabkesari.in Thursday, Jan 27, 2022 - 01:48 PM (IST)

मथुरा: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए गृहमंत्री अमित शाह मथुरा में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया। बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए शाह ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ब्रज क्षेत्र की समस्त जनता को मैं हाथ जोड़कर धन्यवाद करना चाहता हूं क्योंकि चाहे चुनाव 2014 का हो, 2017 का हो या चाहे 2022 का हो, ब्रज के डिब्बे जब खुलते हैं तो सिर्फ कमल ही कमल दिखाई देता है।


अखिलेश यादव और मायावती पर जमकर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, यूपी में योगी सरकार में माफियाओं पर कार्रवाई की गई। गुंडाराज और माफियाराज खत्म किया गया, लेकिन जब जब माफियाओं पर कार्रवाई होती है, अखिलेश यादव के पेट में दर्द होता है। अमित शाह ने कहा, अखिलेश सरकार में गुंडों का राज होता था। जब यूपी पुलिस ने आजम खान को पकड़ा तो आईपीसी की धाराएं कम पड़ गईं। उन पर इतने सारे केस लग गए। 

अमित शाह ने कहा, मैं कार्यक्रम के माध्यम से मथुरा की जनता को धन्यवाद करना चाहता हूं। शाह ने कहा, मैं तीनों चुनाव में भाजपा के माध्यम से आपसे जुड़ा रहा। आपके वोट के चलते यूपी के सिस्टम में जो परिवर्तन हुआ है। वह काफी अहम है. इस बार यूपी का चुनाव है, वो विधायक का नहीं, किसी को मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री बनाने का नहीं, बल्कि भारत के भाग्य को तय करने वाला चुनाव है।  अमित शाह ने कहा, मैं मथुरा में आया हूं। 2022 के यूपी इलेक्शन के हमारे सभी प्रत्याशियों की अपील करने आया हूं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static