''कांग्रेस ने राम मंदिर का विरोध किया...'', विपक्ष पर बरसे अमित शाह, कहा- राम विरोधियों को सबक सिखाना है

punjabkesari.in Saturday, May 18, 2024 - 03:22 PM (IST)

बांदा: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज चुनाव प्रचार करने उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव सिर्फ सांसद चुनने का नहीं। ये चुनाव राम भक्तों और राम विरोधियों के बीच का है। सरयू को लाल करने वालों को सबक सिखाना है। अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने राम मंदिर का विरोध किया। ये प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हुए। इन राम विरोधियों को सबक सिखाना है।
PunjabKesari
'हम पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते हैं...'
अमित शाह ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश में मोदी की लहर है। इंडिया गठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया है। अमित शाह ने तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने का दावा किया। इसी दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार में बड़े घोटाले हुए हैं। विपक्ष के लोगों को वोट बैंक का डर है। विपक्ष बांटने की राजनीति करता है। ये देश का कभी भी भला नहीं कर सकते हैं। अमित शाह ने कहा कि हम पाकिस्तान के एटम बम से नहीं डरते हैं। pok भारत का है। ये चुनाव राम भक्तों और राम विरोधियों के बीच में हो रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। हमारी सरकार ने आतंकवाद और नक्सलवार को खत्म किया है।
PunjabKesari
मोदी तीसरी बार देश के PM बनने जा रहे हैं: अमित शाह
शाह ने दावा किया कि चुनाव के चार चरण समाप्त हो चुके हैं। चार चरण में मोदी 270 सीट लेकर तीसरी सेंचुरी की ओर आगे बढ़ गए हैं और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘इंडी' गठबंधन का सूपड़ा साफ हो गया है। अब ये निश्चित हो गया है कि मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।''

ये भी पढ़ें.....
- 'वोट की धौंस मत देना मुझे', अपने ही कार्यकर्ताओं पर भड़के BJP सांसद कौशल किशोर, वीडियो वायरल

मोहनलालगंज लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद और केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सांसद अपने की कार्यकर्ता को जमकर खरी खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो किसी बैठक का हिस्सा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static