''हार के बाद ये 6 तारीख को बैंकाक-थाईलैंड में छुट्टी मनाने चले जाएंगे'', विपक्ष पर बरसे अमित शाह

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 01:55 PM (IST)

देवरिया: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में चुनाव प्रचार करने के बाद देवरिया जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव रामभक्तों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है। आपको तय करना है कि आप राम मंदिर बनाने वाले नरेन्द्र मोदी जी के साथ रहोगे या गोली चलाने वाली सपा-कांग्रेस के साथ रहोगे?

'PoK भारत का है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे....'
अमित शाह ने विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी देश को डरा रही है कि PoK की बात मत करो, पाकिस्तान के पास एटम बम है। अरे, राहुल बाबा पाकिस्तान के एटम बम से हम भाजपा वाले नहीं डरते। मैं कहना चाहता हूं कि PoK भारत का है, रहेगा और हम उसको लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि 4 जून को सुबह 7 बजे मतगणना शुरू होगी। 1 बजे तक चित्र स्पष्ट हो जाएगा। 3 बजे राहुल बाबा प्रेस कांफ्रेंस करेंगे कि EVM में खराबी थी, इसलिए हम चुनाव हार गए। ये 4 जून को EVM पर ठीकरा फोड़ेंगे और 6 तारीख की इनकी टिकट बुक है, ये बैंकाक-थाईलैंड छुट्टी मनाने चले जाएंगे।

अमित शाह ने आगे कहा कि ये भूमि महान तपस्वी संत, युग प्रवर्तक देवरहा बाबा की भूमि है। देवरहा बाबा ही थे, जिन्होंने सालों पहले कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर बनने से कोई नहीं रोक सकता। आज देखिए, 75 साल से अटके हुए राम मंदिर का भूमिपूजन भी हुआ, बन भी गया और मोदी जी ने जनवरी में प्राण प्रतिष्ठा भी कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static