अमित शाह का बड़ा हमला, कहा- पहले-दूसरे चरण में BSP और SP का सूपड़ा होगा साफ

punjabkesari.in Saturday, Feb 19, 2022 - 07:29 PM (IST)

बांदा: यूपी विधानसभा चुनाव के चलते केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज बांदा पहुंचे। यहां मटौंध कस्बे में बीजेपी प्रत्याशी रामकेश निषाद के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान अमित शाह ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले-दूसरे चरण में बसपा और सपा का सूपड़ा साफ होगा। 10 साल तक सपा-बसपा के सहयोग से कांग्रेस की सरकार रही तब पाकिस्तानी आतंकवादी आते थे और हमारी सेना के जवानों के सिर काट कर ले जाते कोई कुछ नहीं करता था।

शाह ने कहा कि मोदी जी की सरकार बनी तो पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकियों का सफाया किया। आतंकवाद को समाप्त करने का काम सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली ही सरकार कर सकती है। धारा 370 की योजना मोदी जी लाये तो सपा-बसपा कांग्रेस ने विरोध किया कहा अगर धारा 370 हटेगी तो खून की नदियां बहेंगी, लेकिन मोदी जी ने 370 हटाया तो खून की नदियां क्या किसी की कंकड़ चलाने की हिम्मत नहीं हुई। अगर सपा की सरकार आई तो उत्तर प्रदेश से पूरे देश मे आतंकियों को सप्लाई करने का काम होगा।

बुंदेलखंड काफी समय से प्यासा है। बुंदेलखंड में पानी की बड़ी समस्या थी। शाह ने कहा कि मैं सपा बसपा से पूछना चाहता हूं जल संकट के लिए क्या किया। नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड को जल संकट से उबारने के लिए तमाम योजनाएं चलाई। पीएम मोदी ने 40 हजार करोड़ की लागत से केन बेतवा लिंक परियोजना बनाई है। जिससे 9 लाख हेक्टेयर जमीन की सिंचाई होगी। बुंदेलखंड में डिफेंस कॉरिडोर बनाया जाएगा। सपा और बहन जी की राज में यहां कट्टा बनता था, गोलियां बनती थी वहीं मोदी सरकार में यहां गोला और मिसाइलें बनाई जाएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static