भदोही में अमित शाह की रैली रद्द, कुर्सी और होर्डिंग सिर पर रखकर इधर-उधर भागे लोग

punjabkesari.in Tuesday, Dec 28, 2021 - 06:28 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही में आज गृह मंत्री अमित शाह की होने वाली जनसभा अचानक हुई बारिश के बाद रद्द हो गयी।
PunjabKesari
जनसभा स्थल पर अमित शाह के पहुंचने से दो घण्टे पहले ही अचानक बारिश होने लगी।
PunjabKesari
सभा स्थल पर भारी संख्या में पहुंची भीड़ के बीच बारिश से बचने के लिए अफरा तफरी का माहौल हो गया। लोग कुर्सियों और होर्डिंग से सर ढंक कर इधर उधर जाने लगे। बाद में बारिश को रुकता न देखकर जनता वापस लौट गई।
PunjabKesari
भदोही जिले के ज्ञानपुर में विभूति नारायण राजकीय इंटर कालेज के मैदान में आज भाजपा के जन विश्वास यात्रा के तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा थी। पिछले एक सप्ताह से कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा नेताओं-कार्यकर्ताओं ने एड़ी-चोटी का जोर लगा रखा था।
 PunjabKesari
आज कार्यक्रम स्थल पर सुबह से ही लोगों की भीड़ जमा होने लगी थी। अमित शाह को कार्यक्रम स्थल पर 3.45 पर पहुंचना था कि इससे पहले ही करीब दो बजे बारिश होने लगी। पहले तो जनसभा स्थल पर पब्लिक ने कुर्सियों और होर्डिंग से खुद को बारिश से बचाने का प्रयास किया लेकिन जब बारिश नही रुकी तो अमित शाह हो सुनने आये लोग वापस लौट गए।
PunjabKesari
वापस जाती पब्लिक से भाजपा के नेता मंच से रुकने का अनुरोध करते रहे लेकिन पब्लिक के लिए टेंट न लगा होने के कारण लोगों ने वापस लौट जाने में ही भलाई समझी। जब कार्यक्रम स्थल खाली हो गया इसके बाद अमित शाह का आगमन भी रद्द हो गया। जनसभा में शामिल होने आए योगी सरकार के मंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह का कार्यक्रम बारिश के कारण रद्द हो गया है।
PunjabKesari
जनसभा स्थल पर गृह मंत्री का विचार सुनने के लिए जनसैलाब आया था। वो लोगों का धन्यवाद करना चाहेंगे कि मौसम ठीक न होने के बाद भी भारी संख्या में लोग आए और लगता है जनसैलाब देखकर भगवान इंद्र भी प्रसन्न होकर बारिश कर दिए। अब यह कार्यक्रम आगे किसी तिथि में सम्पन्न होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static