देश के लिए खतरा बने घुसपैठियाें का समर्थन कर रही है कांग्रेस: अमित शाह

punjabkesari.in Wednesday, Feb 06, 2019 - 03:31 PM (IST)

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में ब्रज क्षेत्र के बूथ अध्‍यक्षों के सम्‍मलेन को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश के लिए खतरा बने घुसपैठियाें का कांग्रेस समर्थन कर रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि NRC को हटाने के लिए सपा-बसपा-टीएमसी-कांग्रेस सभी ने विरोध किया, क्योंकि देश की सुरक्षा इनके लिए कोई मतलब नहीं रखती है। घुसपैठिए देश की सुरक्षा के लिए खतरा हैं, इन्‍हें चुन-चुनकर देश से बाहर निकालने का काम बीजेपी कर रही है। शाह ने कहा कि मैं बुआ-बबुआ से कहना चाहता हूं कि तुम सब एक हो जाओ और राहुल बाबा को भी एक कर लो, लेकिन बीजेपी की 73 से 74 ही सीटें आने वाली हैं। 

राम मंदिर पर पूछा कांग्रेस, सपा और बसपा का स्टैंड
उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती है कि अयोध्या में उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो। कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए यही कहना चाहता हूं कि हमारा स्टैंड तो साफ है, लेकिन अगर हिम्मत है तो ये राम मंदिर पर अपना एजेंडा साफ करें।

दंगा करने वाले यूपी से भागते नजर आ रहे हैं: शाह
शाह ने कहा कि हमें कैसा यूपी मिला था, उस वक्त दंगा वाला यूपी था लेकिन अब दंगा करने वाले यूपी से भागते नजर आ रहे हैं। अब वो काम करने लगे हैं। योगी सरकार यूपी में 18 घंटे बिजली पूरे प्रदेश में दे रही है। यूपी में भू-माफिया के खिलाफ अभियान चलाने का काम बीजेपी सरकार ने किया है। हाल ही में एक ही तहसील के अंदर से 140 हेक्टेयर जमीन, सपा बसपा के गुंडों से मुक्त कराई गई है।

मोदी सरकार में दुश्मनों को ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाता है
उन्होंने कहा कि जब से बीजेपी की नरेंद्र मोदी सरकार आई तो दुश्मनों को ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाता है। अपने देश के दुश्मनों को जवाब अब तक सिर्फ दो ही देश देते थे, लेकिन अब तीसरा नाम भारत का हो गया है। मोदी सरकार ने किसानों की सुरक्षा के लिए 6000 रुपये सलाना पेंशन देने का काम किया है। ऊपर मोदी और नीचे योगी ये डबल इंजन यूपी को दिन दोगुनी और रात चौगुनी विकास दे रहा है।

Deepika Rajput