अमित शाह ने किए रामलला के दर्शन, कहा- 'बन रहा राम मंदिर, किसी में दम है तो रोक लो'

punjabkesari.in Friday, Dec 31, 2021 - 03:57 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रचार अभियान को आगे बढ़ाते हुए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज अयोध्या पहुंचे हैं। यहां उन्होंने रामजन्म भूमि परिसर में पौधारोपण किया। जिसके बाद उन्होंने यहां हनुमानगढ़ी और रामलला के दर्शन किए. साथ ही राम मंदिर समिति के अधिकारियों के साथ बैठक कर मंदिर निर्माण को लेकर जानकारी भी ली।

इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस जगह पर सालों से संघर्ष हुआ है। हर बार निर्माण का काम शुरू हुआ और ध्वस्त हुआ है। कई लोगों ने राम मंदिर  के लिए बलिदान दिया है। उन्होंने कहा कि 75 साल पहले सरदार पटेल ने सोमनाथ मंदिर का शिलान्यास किया था। 75 साल बाद प्रधानमंत्री मोदी ने यहां मंदिर का भूमि पूजन किया। साथ ही कहा कि कांग्रेस और सपा सरकार ने हमेशा राम मंदिर निर्माण कार्य रोकने की कोशिश की है।

इसके बाद वह बरेली में शाम चार बजे कुतुबखाना चौराहा से पटेल चौक तक रोड शो में शिरकत करेंगे। शाह बरेली में ही रात्रि विश्राम करेंगे। इसके पहले शाम सात बजे उन्होंने पार्टी के नेताओं की एक बैठक बुलायी है। जिसमें वह आगामी चुनाव की रणनीति पर पार्टी नेताओं के साथ चर्चा करेंगे। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj