चुनाव का अंतिम किला फतह करने के लिए BJP ने झोंकी पूरी ताकत, कल कुशीनगर में जनसंपर्क करेंगे अमित शाह

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 04:03 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में लोकसभा चुनाव का अंतिम किला फतह करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जनसभा और जन जनसंपर्क के जरिए भाजपा मतदाताओं पर अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। इसी क्रम में केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह सोमवार को जिले में आएंगे।        

जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय के हवाले से जिला मीडिया प्रभारी विश्वरंजन कुमार आनन्द ने आज बताया कि केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह सोमवार दिनांक 27 मई को करीब दस बजे हेलीकॉप्टर द्वारा पडरौना आएंगे और उदित नारायण स्नातकोत्तर महाविद्यालय खेल मैदान में वह उदित नारायण स्नातकोत्तर महाविद्यालय पडरौना के खेल मैदान में भाजपा प्रत्याशी विजय कुमार दूबे के पक्ष में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। जिलाध्यक्ष के हवाले से जिला मीडिया प्रभारी विश्वरंजन कुमार आनन्द ने बताया कि जनसभा की सारी तैयारियां पूरी कर ली गयीं हैं, जनसभा ऐतिहासिक होगा। उन्होंने बताया कि केन्द्रीय गृह मंत्री का कार्यक्रम मिलने के बाद जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय , सदर विधायक मनीष जायसवाल, नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि मनीष जायसवाल बुलबुल, जिला उपाध्यक्ष विजय कुमार शुक्ल जिला मंत्री विवेकानंद शुक्ल सहित अन्य पदाधिकारीयों के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।        

भाजपा ने चुनावी जनसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। कार्यक्रम की तैयारी के लिए जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय की अध्यक्षता में शनिवार देर रात बैठक हुई जिसमें कार्यक्रम प्रभारी और संतकबीरनगर के जिला प्रभारी अजय सिंह गौतम ने जनसभा को सुव्यवस्थित और सफल बनाने के लिए आवश्यक प्रत्येक बिन्दु पर चर्चा की। उन्होंने बताया कि कि यह जनसभा ऐतिहासिक हो इसके लिए युद्धस्तर पर लगकर अपनी अपनी भूमिका का निर्वहन करना होगा। उसके बाद जिलाध्यक्ष दुर्गेश राय , सांसद विजय कुमार दूबे,सदर विधायक मनीष जायसवाल, नगर पालिका अध्यक्ष विनय जायसवाल अन्य पदाधिकारीयों के साथ शनिवार को देर रात तक कार्यक्रम स्थल पर जमे रहे है और तैयारियों का जायजा लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static