अमिताभ बच्चन में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, अखिलेश बोले- जल्द स्वस्थ हों

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 11:23 AM (IST)

लखनऊः अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अमिताभ ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी शनिवार को दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘मुझे जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। ये जानकारी मिलते ही पूरे देश भर में दुआओं का दौर जारी है।

इसी कड़ी में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमिताभ के स्वास्थ्य के लिए कामना करते हुए ट्वीट किया है। अखिलेश यादव ने ट्वीट का लिखा कि प्रार्थना करता हूं कि अमिताभ बच्चन जी जल्द जल्द ठीक हों।

इसके साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्द्धन ने ट्वीट कर कहा, ‘‘ प्रिय अमिताभ जी, मैं और पूरा देश आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना में शामिल है। आखिरकार आप देश के लाखों लोगों के आर्दश है, एक प्रतिष्ठित सुपरस्टार। हम सभी उनकी अच्छी तरह से देखभाल करेंगे। शीघ्र स्वास्थ लाभ के लिए शुभकामनाएं।''

केन्द्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने भी अमिताभ बच्चने के शीघ्र कामना की है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा,‘‘ अमिताभ बच्चन जी के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।

Tamanna Bhardwaj