काशीपुर फायरिंग: कुख्यात अपराधी जफर अली पर रखे इनाम की रकम बढ़ाकर की गई 1 लाख रुपए

punjabkesari.in Friday, Oct 14, 2022 - 04:31 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद की पुलिस टीम ने कुख्यात अपराधी जफर अली पर रखे इनाम की रकम 50 हजार से बढ़ाकर 1 लाख कर दी है। मुरादाबाद  पुलिस कुख्यात अपराधी जफर अली का पीछा करते हुए बीती रात पड़ोसी राज्य उत्तराखंड के भरतपुर गांव तक जा पहुंची, जहां डकैत के गिरोह ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया, जिसमें ठाकुरद्वारा थाना प्रभारी निरीक्षक समेत 6 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। 

जानकारी मुताबिक मुरादाबाद पुलिस ने बताया कि हमारी दबिश के दौरान इनामी जफर के साथ शरणदाता के तौर पर काशीपुर के ज्येष्ठ ब्लाक प्रमुख गुरताज सिंह, भाई सुखविंदर सिंह, चाचा सतनाम सिंह व जगतार सिंह भी मौजूद थे। मुरादाबाद पुलिस ने दावा किया कि  इनामी जफर अली का पीछा करते समय काशीपुर एसओजी को भी सूचना दी गई थी, जफर जब काशीपुर में पहुंचा तो मुरादाबाद एसओजी ने फोन से काशीपुर एसओजी को पूरी सूचना दी।

बताया जा रहा है कि अब उत्तर प्रदेश पुलिस ने शरणदाताओं के अपराधिक इतिहास को भी जारी किया, जिसके अनुसार ब्लॉक प्रमुख गुरताज सिंह पर 3 मुकदमे दर्ज हैं। इसके अलावा सुखविंदर सिंह पर 9 मामले , चाचा सतनाम सिंह पर 21 मामले और शरणदाता चाचा जगतार सिंह पर 11 मामले  दर्ज हैं। ये सभी मामले उधमसिंहनगर के थानों में दर्ज है। फिलहाल काशीपुर में फायरिंग को लेकर उत्तराखंड पुलिस और मुरादाबाद पुलिस आमने-सामने है। उत्तराखंड पुलिस का कहना है कि उत्तर प्रदेश  पुलिस ने बिना बताए ही यह ऑपरेशन किया था।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj