अमरोहाः गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, हाईटेंशन लाइन के पोल पर गिरने से लगी भीषण आग

punjabkesari.in Monday, Dec 19, 2022 - 04:50 PM (IST)

अमरोहा ( मौ. आसिफ ): उत्तर प्रदेश के अमरोहा जनपद में एक भीषण हादसा हो गया है। यहां पर गैस सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर हाईटेंशन लाइन के पोल पर  गिर गया। ट्रक के पोल पर गिरने के बाद बिजली आते ही ट्रक में भरे सिलेंडरों में भीषण आग लग गई। इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना  फायर ब्रिगेड को दी गई तो मौके पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां पहुंची और कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है।

 
बता दें कि जनपद के थाना सैदनगली इलाके के गांव ब्रह्ममाबाद में कच्चे रास्ते से गुजर रहे भारत गैस सिलेंडर का अनियंत्रित ट्रक हाईटेंशन बिजली के पोल की तरफ पलट गया।  कुछ देर के बाद हाईटेंशन लाइन में विद्युत आपूर्ति शुरू हुई, तभी ट्रक में भरे सिलेंडर में भीषण आग लग गई। चालक ने मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। वहीं, सूचना पर कई फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।



हादसे से ट्रैक व सिलेंडर पूरी तरह से हुए क्षतिग्रस्त
यह हादसा इतना भीषण था कि ट्रैक व सिलेंडर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। इस ट्रक में करीब 300 गैस सिलेंडर भरे हुए थे, जिसमें ट्रैक समेत लाखों का नुकसान बताया जा रहा है। वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

Content Editor

Pooja Gill