अमरोहा: बेखौफ कार सवार बदमाशों ने डॉक्टर का किया अपहरण

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 02:33 PM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में बीती देर रात उपचार के बहाने कार सवार बदमाश डॉ. बंगाली का अपहरण कर ले गए। घटना थाना अमरोहा देहात की है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। पुलिस प्रवक्ता ने बुधवार को यहां कहा कि थाना अमरोहा के कैलसा बाडर्र पर डा.पंकज विश्वास का बरसों से क्लीनिक और निवास है।मंगलवार की देर रात लगभग दस बजे कार सवार बदमाशों ने डा.पंकज विश्वास को कार में डालकर चलते बने।हालांकि डाक्टर की बेटी ने रोकने का प्रयास किया लेकिन उसे धक्का देकर गिरा दिया। इस घटना से सनसनी फैल गई।

पुलिस अधीक्षक विपिन ताडा ने कहा कि डॉक्टर की तलाश की जा रही है । अपहृत डॉक्टर की पत्नी निशिमा की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कैलसा बाडर्र पर मूल रूप से पश्चिम बंगाल के रहने वाले डॉ. पंकज विश्वास का परिवार रहता है। यह परिवार यहां लगभग दो दशक से रहता है। डॉ. बंगाली के नाम से मशहूर डॉ. पंकज विश्वास घर पर ही क्लीनिक चलकर बंगाली पद्धति से उपचार भी करते हैं।


परिवार में पत्नी निशिमा विश्वास व बेटी निकिता विश्वास हैं। मंगलवार रात को उनके घर के बाहर आकर एक कार रुकी। उसमे से उतरे एक व्यक्ति ने दरवाजा खटखटाया तथा डॉ. पंकज को बुलाया। वह बेटी निकिता को साथ लेकर घर से बाहर आए तो उस व्यक्ति ने कहा कि कार में मरीज है उसकी नब्ज देख लीजिए। जैसे ही कार के पास पहुंचे तो बदमाश ने निकिता को धक्का देकर गिरा दिया तथा डॉ. पंकज को जबरन कार में डाल स्टेशन की तरफ फरार हो गए। गिरने से बेटी निकिता भी घायल हो गई। छत से घटनाक्रम देख रही उनकी पत्नी निसिमा विश्वास ने फौरन शोर मचा दिया। आसपास के लोग एकत्र हो गए


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static