बरेली के बाद अब अमरोहा में लव मैरिज के बाद बेटी ने बताया पिता से जान को खतरा, मांगी सुरक्षा

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2019 - 10:51 AM (IST)

अमरोहाः बरेली के बाद अब अमरोहा में अपनी मर्जी से विवाह करने के बाद एक लड़की ने पिता से जान को खतरा बताते हुए वीडियो वायरल किया है। वीडियो में लड़की खुद को बालिग बताते हुए शादी करना स्वीकार रही है। वहीं दूसरी तरफ, लड़की का परिवार इसको जबरन बनाया गया वीडियो बता रहा है।

वायरल वीडियो में खुद को अनामिका बता रही युवती के मुताबिक उसने मगन नाम के लड़के से परिजनों के खिलाफ जाकर आर्य समाज में शादी की है। युवती का कहना है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है क्योंकि वह बालिग है। उसकी उम्र 21 साल है। उसने कहा कि मुझे और मेरे पति को सुरक्षा चाहिए है। साथ ही उसने कहा कि मुझे या मेरे ससुराल वालों को कोई भी दिक्कत होती है तो उसके जिम्मेदार मेरे परिवार वाले होंगे।

वहीं वीडियो सामने आने के बाद पीड़ित परिवार हसनपुर कोतवाली आ गया और उन्होंने पुलिस के सामने जमकर हंगामा किया। लड़की के पिता के मुताबिक, पड़ोस का युवक मगन उसे भगाकर ले गया है। साथ ही घर में रखे 5 लाख रुपये ओर जेवरात गायब हैं। पिता का कहना है कि उसकी बेटी की जान को खतरा है। अगर पुलिस उसकी बेटी को बरामद नहीं करती है तो वह आत्मदाह या धर्म परिवर्तन कर लेगा।

बता दें कि, बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिंदू रीति-रिवाज से शादी करने का वीडियो वायरल किया था। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से गुहार की कि उसके पिता और विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है और ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाए।

Deepika Rajput