Amroha पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, Encounter के दौरान एक बदमाश चढ़ा हत्थे दूसरा हुआ फरार

punjabkesari.in Sunday, Jan 01, 2023 - 04:06 PM (IST)

Amroha News (मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) जिले में पुलिस का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है। जिसके चलते वाहन चेकिंग (Checking) के दौरान एक संदिग्ध ट्रक (Truck) को पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन  ट्रक सवार बदमाशों ने पुलिस (Police) को चकमा देकर भागने की कोशिश की। इसी दौरान जब पुलिस ने ट्रक का पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। वहीं, पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया और दूसरा अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग निकला। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से 1 तमंचा, 2 कारतूस और 1 ट्रक बरामद किया है। वहीं, पुलिस घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराकर दूसरे बदमाश की तलाश में जुटी हुई है।



ये भी पढ़े...School जा रही छात्रा के गालों को सिरफिरे युवक ने दांतों से काटकर किया लहूलुहान, Police ने बताया पागल

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि पूरा मामला अमरोहा जनपद के थाना गजरौला के कुंमराला चौकी का है। जहां पुलिस नए साल को लेकर सतर्क मोड पर थी, जिसके चलते संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी के चलते चैकिंग के दौरान रात्रि के समय करीब 11:00 बजे 1 संदिग्ध ट्रक आता दिखाई दिया। जिसे पुलिस कर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो पुलिस को चकमा देकर ट्रक में सवार बदमाशों ने तिगरी मार्ग पर भागने का प्रयास किया।

इसके बाद पुलिस ने ट्रक का पीछा किया तो पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसी कड़ी में पुलिस ने जवाबी फायरिंग करते हुए तिगरी के जंगल में बदमाशों की घेराबंदी कर दी। जिससे एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल हो गया। इसी दौरान बदमाश का दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गया।



ये भी पढ़े...Mohsin Raza: मोहसिन रजा ने यूपीसीए से की UP में 4 रणजी टीमें गठित करने का प्रस्ताव  BCCI को भेजने की मांग

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस के मुताबिक, बदमाश ने 26 दिसंबर को कंटेनर चालक से हुई लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें बदमाश ने कंटेनर चालक को बंधक बनाकर 10 टायर लूट लिए थे।

इस मामले में जानकारी देते हुए गजरौला के अरुण कुमार ने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पहचान आले नबी जिला संभल के रूप में हुई है। वहीं, अब पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। CO ने आगे बताया कि घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बदमाश कब्जे से 1 तमंचा, 2 कारतूस ट्रक बरामद कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Content Editor

Harman Kaur