CAA के विरोध के बीच एक बार फिर आई AMU की परीक्षा तिथि

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 12:57 PM (IST)

अलीगढ़: एएमयू की परीक्षाओं की तिथि एक बार फिर से घोषित की गई है। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर प्रदेश भर में हो रहे विरोध के चलते परीक्षाएं स्थगित कर दी गईं थीं। अब 27 जनवरी से 3 फरवरी तक 3 फेज में चलेंगी परीक्षाएं।

दरअसल, बता दें कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में सीएए को लेकर 15 दिसंबर को प्रदर्शन के चलते बवाल हो गया था। जिसके चलते एएमयू की शीतकालीन वाली छुट्टियां एक हफ्ते पहले ही कर दी गई थी। जिसके चलते एएमयू की तमाम फैकल्टी से जुड़ी परीक्षाएं भी प्रभावित हुई और छुट्टी के बाद शुरू होने वाली परीक्षा की तिथि स्थगित कर दी गई थी। वहीं एक बार फिर से परिक्षाओं की तिथि एएमयू वीसी द्वारा प्रशासनिक बैठक कर घोषित की गई है।
PunjabKesari
इस संबंध में उमर सलीम पीरज़ादा एएमयू (पीआरओ) ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को अंडर द चेयरमैन सिप ऑफ वाइसचांसलर की एक कंसलटेटिव मीटिंग हुई। जिसमें प्रिंसिपल कॉलेजेज के पोलिटिक्स के सभी लोगों ने डिसाइड किया कि हर तरह की परीक्षाएं 3 फेज में 27 जनवरी से प्रारंभ की जाएगी। वहीं उन्होंने बताया कि आखरी फेज 3 फरवरी से प्रारंभ होगा। पीआरओं ने छात्रों को एडवाइज भी दिया है कि अब छात्र कंट्रोलर की www.aboexamination.com  की वेवसाइड पर डेट्स को देखते रहें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static