Big Breaking: उमेश पाल हत्याकांड का एक आरोपी ढेर, धूमनगंज इलाके में पुलिस से हुई थी मुठभेड़

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 03:41 PM (IST)

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड का एक आरोपी मुठभेड़ में ढेर हो गया है। अरबाज नाम के इस शातिर अपराधी को धूमनगंज इलाके में पुलिस ने मार गिराया है। यह मुठभेड़ नेहरु पार्क के पास हुई है। बता दें कि घायल अरबाज को पुलिस स्वरूप रानी अस्पताल लेकर रवाना हुई, लेकिन आरोपी उसके पहले ही दम तोड़ दिया। 

मिल रही जानकारी के अनुसार पुलिस एनकाउंटर में अरबाज को जान से मार दिया गया है। नेहरू पार्क के पास मुठभेड़ हुई है। अरबाज बाहुबली नेता अतीक अहमद का करीबी बताया जा रहा है. अरबाज क्रेटा गाड़ी चला रहा था। बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में शामिल आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी हुई थी। उमेश पाल और उनके सुरक्षाकर्मी संदीप निषाद की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

 इस हमले में घायल हुए पाल के दूसरे सुरक्षाकर्मी राघवेंद्र सिंह को गंभीर हालत में यहां एसआरएन (स्वरूपरानी नेहरू) अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्रयागराज पुलिस के मीडिया प्रकोष्ठ द्वारा जारी सूचना के मुताबिक, सिंह के परिजनों की इच्छा और एसआरएन के चिकित्सकों की टीम की सलाह पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए रविवार शाम एसजीपीजीआई लखनऊ रेफर किया गया।

शुक्रवार को प्रयागराज में राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सदन में खुद मोर्चा संभालते हुए प्रदेश में माफियावाद के लिए विपक्षी खासकर समाजवादी पार्टी को जिम्मेदार ठहराते हुए नेता प्रतिपक्ष को जमकर लताड़ लगाई थी. सीएम योगी ने सदन के अंदर कहा था कि प्रदेश के माफियाओं को मिट्टी में मिला दिया जाएगा।

 

 

 

Content Writer

Imran