महज सी बात पर नाराज पत्नी ने पी लिया तेजाब

punjabkesari.in Sunday, Dec 17, 2017 - 04:45 PM (IST)

बिजनौरः उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां घर में खाना बनाने के लिए गैस न होने के लिए पति-पत्नी में विवाद हुआ। जिसके बाद पत्नी को पति की बात इतनी बुरी लगी कि उसने बैट्री से तेजाब निकालकर पी लिया। तेजाब पीते ही उसकी हालत खराब हो गई। इसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक मामला थाना नहटौर क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि मोहल्ला झील कॉलोनी के रहने वाले राजू और उसकी पत्नी निर्देश के बीच शनिवार रात खाना बनाने को लेकर विवाद हो गया था। विवाद की वजह घर में गैस न होना बताई जा रही है। विवाद के बाद दोनों पति-पत्नी अलग-अलग कमरों में सो गए थे।

इस मामले में परिजनों का कहना है कि निर्देश रात में उठी और जाकर बैट्री से तेजाब निकालकर पी लिया। तेजाब पीते ही उसकी हालत बिगड़ने लगी। रात में ही मोहल्ले के लोगों ने निर्देश को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ सीओ सुशील कुमार मौके पर पहुंचे। पूरे मामले को लेकर पुलिस ने मृतका के परिजनों से पूछताछ की। थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।