मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 1 लाख का इनामी ढेर

punjabkesari.in Sunday, Dec 31, 2017 - 09:50 AM (IST)

मुजफ्फरनगर(फल कुमार पंवार): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और यूपी क्राइम ब्रांच ने 1 लाख के इनामी को मार गिराया। बदमाश के कब्जे से कुछ हथियार भी बरामद किए गए हैं। वहीं मुठभेड़ में एक सिपाही अशोक गोली लगने से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार मामला जानसठ कोतवाली थाना क्षेत्र के भलवा चौकी के पास का है। जहां चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार को रोकने का प्रयास किया, जिसके बाद कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में बदमाशों पर फायरिंग करनी शुरु कर दी। काफी समय तक कई राउंड फायरिंग हुई जिसमें कार सवार एक लाख का इनामी बदमाश शमीम मारा गया, जबकि मृतक बदमाश का साथी भागने में कामयाब रहा।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक सिपाही अशोक को भी गोली लगी है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर के द्वारा एक लाख के इनामी बदमाश शमीम की सूचना मिली थी जिस पर दिल्ली पुलिस मुजफ्फरनगर पुलिस की टीम बदमाश को पकड़ने की संयुक्त कार्रवाई में जुटी थी। मारे गए बदमाश शमीम पर 50000 का इनाम मुज़फ्फरनगर से था जबकि 50000 का नाम दिल्ली से था।