मायावती की अध्यक्षता में कल होगी बसपा की अहम बैठक, तमाम मुद्दों पर होगी चर्चा; लोकसभा चुनाव के लिए बनेगी रणनीति

punjabkesari.in Saturday, Dec 09, 2023 - 11:35 AM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश में अगले साल लोकसभा चुनाव 2024 होने वाले है। बहुजन समाज पार्टी भी इस चुनाव में जीत हासिल करने के लिए तैयारियों में जुटी है। इसी के मद्देनजर कल यानी 10 दिसंबर को लखनऊ में बसपा की बैठक होगी। ये बैठक बसपा प्रमुख मायावती की अध्यक्षता में होगी। बैठक में मायावती चुनाव की तैयारियों पर बातचीत करेंगी और कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश देंगी।

PunjabKesari
कल रविवार को होने वाली बैठक में बसपा चुनाव प्रचार और अभियान का खाका तैयार किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक पार्टी ने करीब तीन चौथाई लोकसभा सीटों पर अपने प्रभारियों को ऐलान कर दिया है। हालांकि अभी तक औपचारिक ऐलान होना बाकी है, लेकिन प्रभारियों को चुनाव की तैयारी करने के लिए कह दिया गया है। इसके बाद प्रभारियों ने भी चुनाव की तैयारी शुरु कर दी है। संभावना जताई जा रही है कि कल कि बैठक के बाद कुछ प्रभारियों का आधिकारिक ऐलान भी किया जा सकता है। इस बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों के अलावा विभिन्न राज्यों के प्रभारी प्रदेश और विधानसभा क्षेत्र स्तर तक के पदाधिकारी शामिल होंगे।

PunjabKesari
घर-घर तक संपर्क अभियान से लोगों तक पहुंचेगी बसपा
बसपा की बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारियों के साथ-साथ मायावती के जन्मदिन की तैयारियां पर भी चर्चा की जाएगी। मायावती का जन्मदिन 15 जनवरी को है। उनके जन्मदिन पर पार्टी के ओर से सभाएं की जाएंगी। इसके अलावा बीएसपी आगामी चुनाव के लिहाज से गांव-गांव और घर-घर तक संपर्क अभियान से लोगों तक पहुंचेगी और लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने की कोशिश करेगी।

यह भी पढ़ेंः राम मंदिर में बिजली कनेक्शन का काम पूरा; CM योगी बोले- 'अभूतपूर्व कार्य करने वाले UPPCL का धन्यवाद'
राम नगरी अयोध्या में बन रहे भव्य और दिव्य राम मंदिर के निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा है। मंदिर के प्रथम फ्लोर में अब फिनिशिंग का काम किया जा रहा है। आने वाली 22 जनवरी को मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह है, इससे पहले सभी कार्य किए जा रहे है। इसी बीच मंदिर में विद्युत कनेक्शन का काम भी पूरा हो गया है। इसकी जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर इसकी जानकारी दी और UPPCL का धन्यवाद किया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static