ढोल-नगाड़ों के साथ बग्गी पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचा निर्दलीय प्रत्याशी, चर्चा में बना उम्मीदवार का ये टशन

punjabkesari.in Thursday, Apr 04, 2024 - 03:26 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में 2024 लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के लिए आज नामांकन का आखिरी दिन है। इसी क्रम में प्रत्याशी अलग-अलग तरीके से नामांकन करने पहुंच रहे हैं जोकि अपने आप में चर्चाओं का विषय बने हुए हैं।
PunjabKesari
बता दें कि ऐसे ही एक निर्दलीय प्रत्याशी बकायदा ढोल नगाड़े और बग्गी पर सवार होकर मेरठ कलेक्ट्रेट पहुंचा। नामांकन करने के लिए पहुंचा ये निर्दलीय प्रत्याशी अपने आप में चर्चाओं में बना हुआ है क्योंकि ये निर्दलीय प्रत्याशी ढोल नगाड़ों के साथ और बग्गी पर सवार होकर चुनावी नामांकन करने के लिए पहुंचा। इस दौरान निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनावी नामांकन करने पहुंचे राकेश उप्पल बाबा अपनी चुनावी जीत सुनिश्चित बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि वो लोगों के साथ जुड़े हुए हैं और लोगों के लिए ही काम करेंगे।
PunjabKesari
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह बग्गी पर सवार होकर लोगों के सामने हाथ जोड़ते हुए निर्दलीय प्रत्याशी राकेश उप्पल बाबा का काफिला कलेक्ट्रेट की तरफ बढ़ रहा है। ज़ाहिर तौर पर कहा जाए तो बड़ी-बड़ी नामचीन पार्टियों के प्रत्याशियों के बीच निर्दलीय प्रत्याशी का ये अजब-गज़ब नामांकन करने पहुंचने का ये नायाब तरीका अपने आप में सुर्खियां बटोर रहा है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static