ईद पर 100 युवकाें से गले मिलने वाली लड़की काे लेकर एक आैर बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Friday, Jun 22, 2018 - 04:17 PM (IST)

मुरादाबादः मुरादाबाद में ईद के मौके पर लोगों को गले मिलकर ईद की बधाई देती एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ था। लोग इस लड़की के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक थे। बता दें कि सुर्खियों में आई यह लड़की मुरादाबाद की है। इस लड़की का नाम अलीशा मलीक है। अलीशा ने 100 लोगों से गले मिलने का टारगेट रखा था और जिसकी उसने वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर डालनी थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अलीशा ने कहा है कि उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं थी कि उनका ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो जाएगा। उसने 100वें कंटस्टेंट को सरप्राइज गिफ्ट भी दिया। इसमें एक टैडी और काफी सारे चॉकलेट्स थे। कुछ लोगों ने उनकी तारीफें कीं तो कुछ ने उनके कपड़ों और लड़कों से गले मिलने को खराब बताया।

इसी वजह से मुस्लिम गुरु उलेमा ने भी एतराज जताया था। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए अलीशा ने कहा है कि उलमा को यदि बुरा लगा है तो मैं माफी मांगती हूं। मैं सस्ती लोकप्रियता हासिल करना नहीं चाहती थी। अपने दम पर फिल्म जगत में स्थान पाना चाहती हूं।

अलीशा ने आगे बताया कि उसके वीडियो पर लोग अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं। इससे परिवार वाले काफी दुखी हैं और उनके घर से निकलने पर भी रोक लग रही है। उनकी मां डिप्रेशन में चली गई हैं। ईद पर गले मिलने वाले किसी भी लड़के ने उनके साथ बदसलूकी नहीं की। वह भी एक मुस्लिम लड़की हैं और मुस्लिम तौर तरीकों को समझती हैं। उनके कुछ रिश्तेदार भी उन्हें ताने दे रहे हैं। 


 

Tamanna Bhardwaj