आजम खान के घर में अज्ञात व्यक्ति ने तंत्र मंत्र से जुड़ी पोटली फेंकी, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2023 - 02:54 PM (IST)

रामपुर: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्‍ठ नेता एवं राज्य के पूर्व मंत्री आजम खान के घर में किसी अज्ञात व्यक्ति ने कथित तौर पर एक पोटली फेंकी और ऐसा बताया जा रहा है कि इस पोटली में लाल कपड़ा एवं तंत्र-मंत्र से जुड़ी चीजें मिली हैं। पुलिस ने आजम खान के परिजनों की शिकायत पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि खान के आवास में बृहस्‍पतिवार को एक व्‍यक्ति ने काली पन्नी में लिपटी पोटली फेंकी और इसमें लाल कपड़ा एवं जादू-टोने से जुड़ी सामग्री मिलने की बात बताई जा रही है। पोटली फेंकने वाले व्यक्ति की तस्‍वीर खान के आवास में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में नजर आ रही है।

PunjabKesari

 आजम की पत्नी ने घटना के पीछे षड्यंत्र की जताई आशंका
 खान की पत्नी एवं पूर्व सांसद डॉ. तज़ीन फातिमा ने रामपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) को पत्र लिखकर इस घटना के पीछे षड्यंत्र की आशंका जताई है। फातिमा ने अपने पत्र में सवाल उठाया कि जब उनके आवास पर 24 घंटे वाई श्रेणी की सुरक्षा तैनात है, तो यह घटना कैसे हुई। उन्होंने पत्र में लिखा, ‘‘बेशुमार झूठे मुकदमे लगाकर रामपुर को बर्बाद करने वाला प्रशासन किसी भी हद तक जा सकता है। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) डॉ संसार सिंह ने इस मामले में पूछे जाने पर बताया कि बृहस्पतिवार देर रात सूचना मिली थी कि आजम खान के आवास पर एक पोटली फेंकी गयी है और उस पोटली में टोपी एवं कुछ कपड़े हैं। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के अनुसार यह घटना सुबह छह बजकर 17 मिनट की है। उन्होंने कहा कि पोटली फेंकने वाले व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई है और उसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

 सुरक्षाकर्मियों पर लापरवाही का आरोप
 उन्होंने कहा, ‘‘इस मामले में सुरक्षाकर्मियों की लापरवाही को लेकर भी जांच की जाएगी।'' उन्होंने बताया कि पुलिस ने पोटली को अपने कब्जे में ले लिया है। गौरतलब है कि आजम खान रामपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद और रामपुर विधानसभा क्षेत्र से 10 बार विधायक रहे हैं, लेकिन पिछले दिनों भड़काऊ भाषण देने मामले में यहां की एक स्थानीय अदालत द्वारा सजा सुनाये जाने के बाद उनकी विधानसभा की सदस्यता रद्द हो गयी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static