मुख्तार अंसारी को लेकर बोले आनंद स्वरूप शुक्ला- बकरे की अम्मा कब तक खैर मनायेगी

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 03:59 PM (IST)

गाजीपुरः उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री और जनपद के प्रभारी आनंद स्वरूप शुक्ला प्रदेश सरकार के 4 साल पूरा होने पर पूर्व की सपा सरकार पर बरसते हुए कहा कि 4 साल पहले सैफई राज चलता था और लोग कमर में अवैध असलहा लगाकर घूमते थे। साथ ही 2005 में मोहम्दाबाद के विधायक कृष्णानंद राय की हत्या को लेकर पूर्व की सरकार को घेरते हुए कहा कि उस वक्त तत्कालीन पुलिस अधीक्षक अपराधियों के ठिकाने पर छापा मारने का आदेश मांगती रही लेकिन सरकार ने नहीं दिया जिसके वजह से यह घटना हुई इसके अलावा उन्होंने मुख्तार अंसारी का नाम लिए बगैर कहा कि पंजाब के जेल में बंद बकरे की अम्मा कब तक खैर मनायेगी।

बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के 4 साल पूरा होने पर आज पूरे प्रदेश में जश्न का माहौल है और आज प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर सरकार के 4 सालों के कार्यों के गुणगान किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज गाजीपुर में इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रभारी मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला सहित जमानिया विधायक सुनीता सिंह और मोहम्दाबाद विधायक अलका राय मौजूद रही। इस दौरान सूचना विभाग के द्वारा जारी 4 सालों के कार्यों पर आधारित पुस्तक का भी विमोचन किया गया और विभिन्न विभागों के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी प्रभारी मंत्री और विधायकों के हाथ वितरित किया गया।

इस दौरान आनंद स्वरूप ने कहा कि 4 साल पहले जो सरकार थी वहां से सैफई परिवार का चलता था और उस सरकार में मुस्लिम तुष्टीकरण की बात की जाती थी और एक जाति का कार्य होता था एक वर्ग विशेष के लोग कमर में अवैध असलहा लगाकर घूमा करते थे और पुलिस उन्हें पूछती भी नहीं थी लेकिन आज हालात बदल चुके हैं। सैफई परिवार ही पूरे आरक्षण को खींच लिया करते थे जिसके चलते हैं सिर्फ 5 जिले और एक जाति के लोग ही भर्ती हुआ करते थे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static