सुलतानपुर दुर्घटना पर आनंदीबेन ने प्रकट किया दु:ख, चाय की दुकान पर ट्रक पलटने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 14, 2022 - 08:04 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने सुल्तानपुर जिले में हुई दुर्घटना में मारे गये लोगों के परिजनों के प्रति गहरा दु:ख और संवेदना व्यक्त की है। राज्यपाल ने बुधवार को जारी शोक संदेश में दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना की और शोकाकुल परिजनों के प्रति भी गहरी संवेदना व्यक्त की।       

गौरतलब है कि सुलतानपुर जिले में प्रयागराज-अयोध्या राजमार्ग पर आज एक बेकाबू ट्रक चाय की दुकान पर पलट गया जिसकी चपेट में आकर 3 लोगों की मौत हो गयी और 07 अन्य घायल हो गये थे। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दु:ख प्रकट किया है। उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश भी दिये।

जानकारी के अनुसार कूरेभार थाना क्षेत्र क स्थानीय कस्बे में पवन की चाय की दुकान है। रोज की तरह बुधवार सुबह भी उसने 5 बजे के आसपास दुकान खोला था कि तभी अयोध्या की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया। ट्रक सीधे पवन की दुकान में जा घुसी। जिससे दुकान पर मौजूद राजेश अग्रहरी (38) निवासी कस्बा कूरेभार, राजन तिवारी (55) निवासी चमुरखा कूरेभार व राकेश कसौधन (45) निवासी कस्बा कूरेभार की मौके पर मौत हो गई है।

उधर, स्थानीय लोगो की सूचना पर पुलिस ने क्रेन व जेसीबी मंगवाकर लोगो की मदद से घायलों को बाहर निकलवाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है। हादसे में पवन (25) निवासी कूरेभार, महदीप पांडे (50) निवासी पलिया थाना हैदरगंज अयोध्या, राधेश्याम (47) निवासी कूरेभार व दूसरे ट्रक का क्लीनर शिवम बारा प्रयागराज घायल हुए हैं। सभी का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई में जुटी है।

Content Writer

Mamta Yadav