अराजकतत्वों ने FB पर साध्वी निरंजन ज्योति पर की अभद्र टिप्पणी, 2 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 07, 2021 - 03:22 PM (IST)

फतेहपुरः यूपी के फतेहपुर जिले में अराजक तत्वों को जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के खिलाफ फेसबुक में अभद्र टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के बाद जीत हार के चक्कर में अराजकतत्वों ने फेसबुक पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के खिलाफ फेसबुक में अभद्र टिप्पणी कर दी थी, जिसके बाद भाजपा नेता विक्रम भदोरिया ने इस बात की जानकारी जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री से करते हुए अभद्र टिप्पणी करने वाले 2 युवकों के खिलाफ लिखित तहरीर थाने में दी। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्यवाही में जुट गई। दोनों पकडे गए आरोपी दिव्यांश राजपूत एवं बालेंद्र कुमार कल्याणपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला का है।

वहीं इस मामले में जिले के एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया की कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले विक्रम भदोरिया ने कल्याणपुर थाने में तहरीर दी की थाना क्षेत्र के रहने वाले दो युवक ने जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री के खिलाफ फेसबुक में अभद्र टिप्पणी की है, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्यवाही में जुट गई है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static