फतेहपुर में छात्रा की हत्या से आक्रोशित भीड़ ने किया चक्का जाम, परिजनों ने की 12 घंटे में आरोपी को पकड़ने की मांग

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 01:09 PM (IST)

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के बिंदकी क्षेत्र में छात्रा के साथ दुष्कर्म और हत्या के विरोध में सोमवार को भीड़ ने शव को कोतवाली के सामने रख कर प्रदर्शन किया और हत्यारों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस सूत्रों ने बताया कि छात्रा के परिजनों के साथ स्थानीय ग्रामीणों ने शव को बिदंकी कोतवाली के सामने रखकर चक्का जाम कर दिया जिससे बिदंकी फतेहपुर, बिदंकी बांदा और बिदंकी फतेहपुर मार्ग पर आवागमन पूरी तरह से रूक गया और सड़क पर वाहनों की कतारें लग गयी हैं। पुलिस के उच्चाधिकारी परिजनों और ग्रामीणों के समझाने में लगे हैं।        

जानिए क्या है पूरा मामला
बता दें कि बिदंकी थाना क्षेत्र के ग्राम पैगम्बरपुर निवासी स्वर्गीय दिलशाद की 14 वर्षीय बेटी अकसरा बिदंकी के नेहरू इंटर कॉलेज में कक्षा 10 में पढ़ती थी। रोज की तरह से शनिवार शाम को अकसरा कोचिंग पढ़ने गयी। जब देर शाम तक वापस नहीं आयी तो परिजनों ने तलाश शुरू की और पुलिस को सूचित किया। रविवार की सुबह बिदंकी थाना क्षेत्र के जफराबाद बाईपास के पास स्थित एक आम के बाग में अकसरा का शव मिला। अकसरा के सिर को पूरी तरह से कूंच दिया गया था।

परिजनों ने की हत्यारे को 12 घंटे में पकड़ने की मांग
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौकाने वाली बात सामने आई। डॉक्टरों ने उसे गर्भवती बताया है। परिजनों की मांग है कि हत्यारों की 12 घंटे के भीतर गिरफ्तारी की जाए तभी शव का अंतिम संस्कार होगा। परिजनों को मानने के लिए पुलिस और प्रशासनिक अफसर लगातार प्रयास कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Meerut Building Collapse: मृतक फरहाना थी सात महीने की गर्भवती, उसके साथ ही मलबे में दफन हो गई 11वीं जिंदगी
​​​​​​​उत्तर प्रदेश में मेरठ की जाकिर कॉलोनी में तीन मंजिला मकान गिरने की घटना में प्रशासन मुताबिक 10 लोगों की मौत हुई है। लेकिन, नफ्फो के पुत्र नदीम की पत्नी फरहाना सात माह की गर्भवती थी। फरहाना के साथ ही दुनिया में आने से पहले उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की भी 11वीं मौत हो गई। हादसे में मरने वाले सभी लोगों का कल अंतिम संस्कार कर दिया गया। सभी मृतकों का जनाज़ा जिस वक्त कब्रिस्तान की तरफ चला तभी हजारों की तादाद में भीड़ नम आंखों से मृतकों को आखिरी विदाई देने आई।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static