पत्नी की इस हरकत से नाराज पति ने खोया आपा, कर दिया ये खौफनाक कांड

punjabkesari.in Monday, Oct 02, 2017 - 10:56 AM (IST)

इलाहाबादः पुलिस ने 26 सितंबर को हुए सीमा हत्याकांड का खुलासा करते हुए उसके पति पंकज को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मृतका के पति को शक था कि सीमा का किसी से चक्कर है और वह रात में वीडियो कॉल करके उससे बात करती थी। इससे परेशान होकर उसने पत्नी की हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि उन्हें शुरू से ही पति पर शक था, लेकिन उनके पास उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं थे। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी पति को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी घटना की सच्चाई बता डाली।

आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसे पत्नी की दोस्त से चैटिंग और वीडियो कॉल करना बिल्कुल पसंद नहीं था। कई बार रोकने के बाद भी वो अपने दोस्तों से बात करती थी। इसी के चलते बीते 25 सितंबर की रात भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर मारपीट हुई थी। मना करने के बावजूद भी जब वो नहीं मानी तो मैंने उसकी हत्या करने की ठान ली।

सुबह जब वो मार्निंग वॉक के लिए निकली तो मैं भी उसके पीछे निकल पड़ा। घर से कुछ दूर पहुंचने पर मैंने पीछे से सीमा के सिर पर ईंट से वार कर उसे घायल कर दिया। फिर सड़क किनारे एक खाली प्लॉट में ले जाकर उसके सर पर कई वार करके उसकी जान ले ली। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद अब उसे अपने किए पर पछतावा हो रहा है।