छात्र काे छेड़छाड़ करना पड़ा भारी, पीड़िता के भाई ने काेचिंग में जाकर पीटा, वारदात CCTV में कैद

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2017 - 03:51 PM (IST)

कानपुर(अमरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश में छेड़छाड़ की घटनाएं खत्म हाेने का नाम ही नहीं ले रही हैं। जिसकी वजह से आए दिन मारपीट आैर खून खराबे की घटनाएं सामने आती रहती हैं। इसी तरह का एक आैर मामला प्रदेश की आैद्याेगिक नगरी कानपुर में सामने आया है। जहां छात्रा के साथ छेड़छा़ड़ करने पर उसके भाईयों ने कोचिंग सेंटर में जाकर युवक की जमकर पिटाई कर दी। वहीं मारपीट की यह सारी घटना कोचिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

दरअसल मामला जिले के चकेरी थाना क्षेत्र के लाल बंगला इलाके का है, जहां एक कम्प्यूटर कोचिंग चलती है। इस कोचिंग में काफी संख्या में लड़कियां आती हैं। कोचिंग में कम्प्यूटर सीखने वाले एक लड़के ने रास्ते में लड़की से छेड़छाड़ कर दी। वहीं जब लड़की ने इसकी शिकायत कोचिंग संचालक और मैनेजर से की तो उन्होंने दोनों के बैच बदल दिया।

वहीं सुबह जब कोचिंग चल रही थी उसी दौरान आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने कोचिंग में धावा बोल दिया और छेड़छाड़ करने वाले लड़के की लात घूसों से पिटाई कर दी। जिस समय उन्होंने कोचिंग में मारपीट की उनकी यह सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

कोचिंग संचालक राज किशोर वर्मा का कहना है कि लड़कियों ने छेड़छाड़ की शिकायत की थी। जिस पर मैनेजर ऋचा वर्मा ने दोनों का बैच बदल दिया था। बैच बदलने से पहले लड़की का भाई अपने कुछ साथियों के साथ कोचिंग में आकर मारपीट करने लगा। पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।