गुस्साए 'दरोगा' ने बीच सड़क पर बुलेट बाइक को लगा दी आग, वारदात को अंजाम देने से पहले की थी जमकर मारपीट

punjabkesari.in Saturday, Jan 14, 2023 - 02:53 PM (IST)

Varanasi News: उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) से बेखौफ बदमाशों के हौसले आए दिन बढ़ते ही जा रहे है। ऐसा ही एक ताजा मामला वाराणसी (Varanasi) जिले से सामने आया है। जहां के सिहाबीर चौराहे पर पुरानी रंजिश के चलते दो गुट आपस में भिड़ गए। जिसके बाद एक गुट के गुस्साए दबंगों ने दूसरे गुट वालों की बुलेट बाइक को आग लगाकर फरार हो गए। इस घटना का एक वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Viral) हो रहा है। वहीं, अब पुलिस दारोगा और उसके 6 साथियों की तलाश में जुटी हुई है।


ये भी पढ़े...MLC Election 2023 : सभी सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए BJP प्रदेश मुख्यालय में बैठक

जानें क्या है पूरा मामला?

बता दें कि मामला जिले के रामनगर थाना क्षेत्र का है। जहां के सिहाबीर चौराहे के पास दरोगा यादव का किसी बात को लेकर विकास यादव से विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्साए दरोगा यादव ने विकास यादव को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया। वहीं, विकास को पीटने के बाद भी जब उसका गुस्सा कम नहीं हुआ तो उसने सड़क किनारे खड़ी विकास के साथी की बुलेट को आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दारोगा अपने साथियों के साथ फरार हो गया। इस घटना से इलाके के लोगों में अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


ये भी पढ़े...यात्रीगण कृपया ध्यान दें! UP-बिहार-पंजाब रूट की ये ट्रेनें एक सप्ताह तक रहेंगी प्रभावित, देखें लिस्ट...

गुस्साए 'दरोगा' ने बुलेट बाइक को लगा दी आग
जानकारी के मुताबिक, पुरानी रंजिश के चलते दोनों गुटों में मारपीट हुई थी। मारपीट के बाद एक गुट के गुस्साए बदमाशों ने दूसरे गुट के एक युवक की बाइक को आग लगा दी। इस घटना में बाइक पूरी तरह जलकर खाक हो गई। इसी बीच वहां पर खड़े एक राहगीर ने घटना का वीडिया बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि कटेसर इलाके निवासी दारोगा मनबढ़ प्रवृत्ति का है। 

Content Editor

Harman Kaur