प्रेमिका की हत्या से नाराज प्रेमी ने फंदा लगाकर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 07:19 PM (IST)

गोंडा: प्रेमिका की हत्या से नाराज एक प्रेमी ने अपने गांव से करीब 8 किलोमीटर दूर कटरा थाना क्षेत्र के गांव कटाहवा पठान पुरवा के पास खेत में लगे एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । गांव के बाहर पेड़ से युवक का शव लटकता देख ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई । मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर विधिक ककार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक मामला जनपद के कौडिय़ा थाना क्षेत्र के गांव सिसैया में बीते मंगलवार को ससुराल से प्रेमी के घर भाग कर आई सोनिया खातून। वहीं इस प्रेम प्रसंग से नाराज मामा ने अपने सगी भांजी की धारदार हथियार से प्रेमी के घर के बाहर गला काटकर निर्मम हत्या कर दी थी । बताया जाता है कि दबंगों के डर से प्रेमी के घर का पूरा परिवार घटना के बाद से कहीं छोड़ कर चला गया था। 
 
प्रभारी निरीक्षक कटरा बाजार बृजेश बताया कि गुरुवार की दोपहर में प्रेमी नसीब अली 25वर्ष पुत्र मानु का शव कटरा बाज़ार थानाक्षेत्र के कटाहवा पठानपुरवा गांव के समीप एक खेत में पेंड़ से लटकता मिला। उन्होंने बताया शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है। पुलिस हर एंगल से जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static