मंच पर कुर्सी न मिलने से नाराज विधायक वीरेंद्र चौधरी जमीन पर बैठे, नाराज  MLA  को मनाने में जुटा प्रशासन

punjabkesari.in Tuesday, Aug 16, 2022 - 02:16 PM (IST)

महाराजगंजः उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के विधायक वीरेंद्र चौधरी पंचायत प्रशासन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जमीन पर बैठ गए। उन्होने ऐसा इसलिए किया क्यों कि उन्हें कार्यक्रम में निमंत्रण देकर बुलाए जाने पर भी बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिली। जिस पर नाराज होकर वह अपने समर्थकों के साथ जमीन पर बैठ कर रोस प्रकट करने लगे। इस बात की जानकारी होने पर एसडीएम राम सजीवन मौर्य और सीओ कोमल प्रसाद मिश्र भी मौके पर यहां पहुंचे।

बता दें कि जिले के फरेंदा कस्बे के विष्णु मंदिर तिराहे पर झंडा फहराने के कार्यक्रम में क्षेत्रीय विधायक वीरेन्द्र चौधरी को पंचायत प्रशासन द्वारा निमंत्रण देकर बुलाया गया था। विधायक इस कार्यक्रम में समय से पहुंच गए थे। लेकिन उनके पहुंचने पर उन्हें मंच पर बैठने के लिए कुर्सी नहीं मिली। उन्होने इस बात को अपना अपमान समझा और वह नाराज होकर जमीन पर बैठ गए। उनकी इस नाराजगी को देखते हुए उनके समर्थक भी जमीन पर बैठ गए।

विधायक के धरने पर बैठते ही वहां हड़कंप मच गया। प्रशासन के लोग उनको मनाने में जुट गए। इसकी सूचना मिलते ही एसडीएम राम सजीवन मौर्य और सीओ कोमल प्रसाद मिश्र मौके पर पहुंचे। उन्होंने विधायक को समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया। इसके कुछ समय बाद प्रशासन ने पुलवामा में शहीद पंकज त्रिपाठी की पत्नी रोहिणी त्रिपाठी और बेटे से राष्ट्रीय ध्वज फहराया और स्वतंत्रता दिवस मनाया। 

Content Writer

Ramkesh