मंच पर पैर छूने पर नाराज PM मोदी ने BJP जिलाध्यक्ष को दिखाई उंगली, ये बात कह किया शर्मिंदा

punjabkesari.in Monday, Feb 21, 2022 - 02:44 PM (IST)

उन्‍नाव: कभी-कभी राजनीतिक मंचों पर ऐसी घटनाएं घटित हो जाती हैं, जो चर्चा का विषय बन जाती हैं। ऐसा ही कुछ उन्नाव में देखने को मिला है। चुनावों के चलते पीएम मोदी यूपी में लगातार सक्रिय हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को उन्‍नाव में चुनाव प्रचार के लिए गए। इस दौरान मंच पर बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह और उन्‍नाव के पार्टी जिलाध्‍यक्ष अवधेश कटियार का नाम पुकारा गया, जिन्‍हें पीएम मोदी को राम दरबार भेंट करना था। जिलाध्‍यक्ष अवधेश कटियार रामदरबार भेंट करने के बाद पीएम मोदी के पैर छूने लगे। वहीं इस दौरान पीएम उन्हें उंगली दिखाते हुए दिखे और पीएम खुद अवधेश कटियार के पैरों को छूने लग गए। ऐसे में वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए तो वहीं अवधेश कटियार शर्मिंदा भी हो गए।

दरअसल, कटियार के पैर छूने पर पीएम मोदी ने उन्‍हें रोका था, लेकिन वह नहीं रुके और पैर छूने लगे। इसके बाद पीएम मोदी खुद उनके पैरे छूने लग गए। और इस दौरान पीएम थोड़ नाराज नजर आए। इस घटना पर अवधेश कटियार ने बताते हुए कहा कि मेरे पैर छूने पर प्रधानमंत्री जी ने मुझे पकड़कर ऊपर उठाते हुए कहा कि सबसे बड़ा संगठन होता है और इसमें सभी सम्मानीय होते हैं, इसलिए पैर छूना कतई ठीक नहीं है, इतना कहते हुए वह जनता का अभिवादन करने के लिए धरती मां की ओर झुके और मैं सामने पड़ गया। 

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री का सहज भाव सभी के लिए अनुकरणीय और वंदनीय है। बता दें कि पीएम मोदी रविवार को उन्‍नाव की पुरवा विधानसभा सीट के तहत पड़ने चंदनखेड़ा सिकरी मोड़ मैदान पर जनसभा को संबोधित करने गए थे। इसी दौरान ये घटना हुई।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static