चाय सिगरेट न मिलने से नाराज छात्रों ने किया हंगामा, जमकर की बमबाजी

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 10:13 AM (IST)

इलाहाबादः संगम नगरी इलाहाबाद में छात्रों का उग्र प्रदर्शन देखने को मिला है। दरअसल यहां चाय सिगरेट न मिलने से नाराज छात्रों ने जमकर बवाल काटा। छात्रों ने प्रयाग स्टेशन पर हंगामा करते हुए दुकानों और गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं उन्होंने गाड़ियो के अंदर आग लगा दी। इस दौरान उग्र हुए छात्रों ने मौके पर बमबाजी भी की।

दुकानदारों का कहना है कि 11:00 बजे के बाद प्रशासन दुकानें बंद करवा देता है और छात्र उसके बाद आते हैं तो चाय और सिगरेट की डिमांड करते हैं। जिसको लेकर आए दिन दुकानदारों और छात्रों में झड़प होती रहती है। वहीं आज जब दुकान बंद होने के बाद छात्रों को सिगरेट और चाय नहीं मिली तो उन्होंने दुकानदारों से लड़ाई झगड़े शुरू कर दिए। रात 2:30 बजे से सुबह करीब 6:00 बजे तक कई लड़के आए और दुकानदारों से लड़ाई-झगड़े कर उनकी दुकानों और गाड़ियों में तोड़फोड़ की।

वहीं सूचना मिलने पर मौके पर कई थानों की फोर्स पहुंची तब कहीं जाकर उग्र छात्र शांत हुए और वहां से भाग गए। इस पूरी घटना को लेकर दुकानदारों में काफी आक्रोश है प्रशासन से भी उनकी खासी नाराजगी देखने को मिल रही है। फिलहाल माहौल शांत है मगर दुकानदारों को अपने नुकसान को लेकर काफी नाराजगी है।