बड़े भाई को नया ट्रैक्टर देने से नाराज छोटे बेटे ने ली पिता की जान

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 11:45 AM (IST)

मथुरा (उप्र): मथुरा में बड़े भाई को नया ट्रैक्टर देने से नाराज छोटे बेटे ने अपने पिता की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मथुरा के थाना वृन्दावन क्षेत्र का बाटी गांव निवासी रामेश्वर अपने बड़े भाई को नया ट्रैक्टर देने के कारण अपने पिता मोती सिंह (50) से नाराज था और उसने इसी विवाद के कारण मोती की कथित रूप से हत्या कर दी।

ट्रैक्टर को लेकर पिता से था नाराज-
सदर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक रमेश कुमार तिवारी ने बताया कि रामेश्वर के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार दुबे ने बताया कि रामेश्वर इस बात पर अपने पिता से नाराज था कि उसने नया ट्रैक्टर बड़े भाई नरेंद्र को दे दिया था जबकि वह खुद पुराने ट्रैक्टर से काम चला रहा था।

वहीं घटना के बाद से आरोपी रामेश्वर फरार है: पुलिस
परिजनों के अनुसार रामेश्वर ने हाथ में धारदार हथियार लेकर हवा में चलाया था लेकिन उसका पिता सामने आ गया और हथियार उसके सिर में लग गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। मोती सिंह को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया और पुलिस को भी इसकी खबर दी। इस बीच, जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो उसे पता चला कि मोती सिंह के परिजनों ने उसका आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया है। तब पुलिस के कहने पर नरेंद्र सिंह ने अपने छोटे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। वहीं घटना के बाद से रामेश्वर फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

Ajay kumar