अखिलेश यादव से नाराज आजम खां लखनऊ में मुलायम से भी नहीं मिले, शपथ लेने के बाद रामपुर लौटे

punjabkesari.in Tuesday, May 24, 2022 - 04:31 PM (IST)

लखनऊ: सपा नेता आजम खान अभी भी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव से नराज दिखाई दे रहे है। दरअसल, दो वर्ष से अधिक जेल में बिताने के बाद बाहर आए आजम खान लखनऊ में सोमवार को विधान भवन पहुंचे और बेटे अब्दुल्ला आजम खां के साथ ही विधानसभा अध्यक्ष के कक्ष में विधानसभा सदस्य के पद की शपथ ली। उसके बाद से आजम खां किसी से नहीं मिले। वह रामपुर रामपुर निकल गए। 

बता दें कि बीते दो-तीन वर्ष वर्ष से आजम खां लम्बी चुप्पी से राजनीति के गलियारे में हलचल मची है। अपनी बातों को तर्क के साथ रखने में माहिर आजम खां इन दिनों समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को लेकर भी कोई बयान नहीं दे रहे हैं। आजम खां भले ही विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं लेकिन, जिस तरह समाजवादी पार्टी से उन्होंने दूरी बना रखी है, उससे तो लगता है कि यह अब बढ़ती ही जाएगी। उनकी इस दूरी से उनके जल्द ही सपा से किनारा करने के संकेत मिल रहे हैं।

मुलायम से भी नहीं मिले आजम खान
समाजवादी पार्टी की स्थापना में मुलायम सिंह यादव तथा शिवपाल सिंह यादव के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले आजम खां का लखनऊ आकर मुलायम सिंह यादव से ना मिलना लोगों को काफी हैरत में डाल रहा है। आजम खां इससे पहले भी समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से नाराज होते रहे हैं, लेकिन इस बार तो दूरी ज्यादा ही हो गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static