बदहाल गड्ढा युक्त सड़कों से नाराज कांग्रेसियों ने PWD मंत्री का फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 09:31 PM (IST)

चंदौली: जनपद की बदहाल गड्ढा युक्त सड़कों से नाराज कांग्रेसियों ने चंदौली जिला मुख्यालय पर उत्तर प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री का पुतला फूंक कर योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।  जिला प्रशासन को चेतावनी दी कि जल्द से जल्द इन सड़कों की मरम्मत नहीं की गई तो कांग्रेस आंदोलन को बाध्य होगी ।

दरअसल यूपी के पीडब्ल्यूडी मंत्री द्वारा कुछ सप्ताह पूर्व उत्तर प्रदेश के सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का एलान किया गया था । लेकिन उसका असर चंदौली में होता नहीं दिखा।जिले के प्रमुख मार्ग जैसे मुगलसराय से चहनियां, चंदौली से सकलडीहा होते हुए सैदपुर घाट,मुग़लसराय से पचफेडवा मार्ग, सकलडीहा से अवहीँ मार्ग, अलीनगर से सकलडीहा मार्ग सहित कई प्रमुख मार्ग बद से बदतर हो चुके हैं । इन सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए है। जिससे आए दिन लोग गिरकर चोटिल हो रहे हैं । यही नहीं मानसून के पहले आ जाने के कारण बारिश से सड़कों पर जलजमाव की स्थिति हो गई है। जिससे लोगों काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।

जिला प्रशासन द्वारा आश्वस्त किया गया था कि जल्द इन सड़कों की मरम्मत कर ली जाएगी । लेकिन डीएम के आदेश के 2 सप्ताह बीत जाने के बाद भी इन सड़कों की मरम्मत नहीं हो पाई । इसी बात से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश महासचिव देवेंद्र सिंह के नेतृत्व में चंदौली जिला मुख्यालय पर इकट्ठा हुए और उत्तर प्रदेश के PWD मंत्री का पुतला फूंका और योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की । प्रदेश महासचिव की मांग है कि जल्द से जल्द इन सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जाए। क्योंकि इन गड्ढों में गिरकर आए दिन लोग घायल हो रहे हैं । लोगों ने नए वाहन खरीदे लेकिन पर चलकर जर्जर हो जा रहे हैं और लोगों को तरह-तरह बीमारियां भी हो रही है । उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द इन सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जाए ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static